India vs Afghanistan 10 October 2023 मैच प्रिडिक्शन

भारत और अफगानिस्तान के बीच 11 अक्टूबर 2023 को होने वाले एकदिवसीय विश्व कप 2023 के मैच में भारत के जीतने की संभावना अधिक है। भारत के पास एक मजबूत और अनुभवी टीम है, जबकि अफगानिस्तान की टीम अभी भी विकासशील है।

भारत ने अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया था, जबकि अफगानिस्तान को बांग्लादेश से 6 विकेट से हार मिली थी। भारत की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही मजबूत हैं, जबकि अफगानिस्तान की टीम मुख्य रूप से अपने स्पिनरों पर निर्भर है।

India vs Afghanistan 10 October 2023 मैच प्रिडिक्शन

भारत की बल्लेबाजी में रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल, और हार्दिक पांड्या जैसे विश्व स्तरीय खिलाड़ी मौजूद हैं। अफगानिस्तान की गेंदबाजी में राशिद खान, मुजीब उर रहमान, और नवी-उल-हक जैसे अच्छे स्पिनर हैं, लेकिन उनका तेज गेंदबाजी आक्रमण भारत के बल्लेबाजों को परेशान करने में सक्षम नहीं होगा।

भारत की गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, और कुलदीप यादव जैसे विश्व स्तरीय खिलाड़ी मौजूद हैं। अफगानिस्तान की बल्लेबाजी में इब्राहिम ज़दरान, रहमत शाह, और हशमतुल्लाह शाहिदी जैसे अच्छे खिलाड़ी मौजूद हैं, लेकिन उनका लय नहीं है।

कुल मिलाकर, भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाले एकदिवसीय विश्व कप 2023 के मैच में भारत के जीतने की संभावना अधिक है। भारत के पास एक मजबूत और अनुभवी टीम है, जबकि अफगानिस्तान की टीम अभी भी विकासशील है।

You may also like...